why i want to visit south Korea

https://www.flickr.com/gp/144237467@N05/d09387

 

👉Download my App

मै South Korea जाना चाहता हूँ ,क्योकि जब मै South Korea की खूबसूरती करोड़ो मील दूर यहाँ बैठे महसूस कर रहा हूँ , कल्पना करके देख रहा हूँ ,और ख़ुशी से झूम रहा हूँ  | बस यह की मै South Korea जाना चाहता हूँ ,यह अकेला सुनहरा वह वाक्य है ,जो मेरी उन हजारो तारीफों को मात देने में  सक्षम है जो मै South Korea के लिए करना चाहता हूँ  |

                  आज पूरे एक साल हो गये है उस कोरियन beauty  (राजकुमारी ) को देखे हुऐ लेकिन आज भी मै उसे वही खड़े देख  रहा हूँ ,जैसे वो उस रोज खड़ी थी | कोई अंतर नहीं इन एक साल में मैने google पे लाखों  बार South Korea  Search किया और youtube पर हजारो वीडियो देखे जिसमे मैने  South Korea की सस्कृति ,जीवन और उसके इतिहास को देखा | मैने पाया South Korea पारपरिक है ,और  आधुनिक भी यह सारी बाते South Korea को अपने आप में खास और सबसे अलग बनती है | उस दुर्लभ दिश्य की कल्पना ईतनी सुन्दर है तो सचमुच South Korea कितना सुन्दर होगा | 

                          कोरिया दुनिया में सबसे सुरक्षित और घूमने लायक बढ़िया देश माना जाता है | South Korea और india में कई समयताएँ  है ,जिसके बारे में मैने पढ़ा है | South Korea की सस्कृति भारत की संस्कृति की तरह प्राचीन और भाव्य है | वैसे South Korea के कपड़े और खाने का अंदाज भारत से अलग होगा ,मैं इसका पूरा लुफ्त उठाना चाहूँगा  |  मै  कोरियन लोगो से मिलकर उनसे ढेर सारी बाते करने को उत्साहित हूँ | उनसे बातचीत करने में मुझे मजा आऐगा कयोकि मुझे नये लोगो से मिलना और बातें करना उन्हें अपना दोस्त बनाना पसंद है | वहाँ यदि मुझे पढ़ने का मौका मिल जाये तो  फिर क्या बात है | मै जानता हूँ South Korea की तकनीकी बहुत अच्छी है | मै ही नहीं पूरा भारत samsung के उत्पाद उपयोग करता है ,और हम उससे खुश है | मुझे लगता है जैसे कोरियन मुझे अपने जैसा मानेगे | 

                                                 मैं   South Korea जाने से पहले बिलकुल वैसा ही महसूस कर  रहा हूँ जैसे एक युवा अपनी जीवनसाथी के अपने जीवन में आने से पहले महसूस करता है | उस खूबसूरत राजकुमारी के सपने देखता है कल्पना करके अपने पास महसूस करता है ,मुस्कुराता है और मै कहता हूँ मै South Korea जरूर  जाऊंगा | 


























Post a Comment

0 Comments